KL Rahul: टीम इंडिया के वाइस कैप्टन केएल राहुल ने जर्मनी में कमर की सर्जरी के बाद अपनी फिटनेस पर अपडेट दिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि उनकी सर्जरी सक्सेसफुल रही है, अब वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे है और जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे। बता दें कमर की चोट के कारण केएल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। इस सीरीज में राहुल को भारतीय टीम की कमान सौंपी जानी थी। इसके बाद ऋषभ पंत को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई थी।

ये भी पढ़ें: ICC: टॉप 10 लिस्ट से बाहर हुए विराट कोहली, बाबर आजम ने मारी बाजी

इंस्टाग्राम से दी जानकारी

राहुल ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस को ये जानकारी दी है। साथ ही वाइस कैप्टन ने फैंस को उनके मुश्किल वक्त में सपोर्ट और प्रार्थना के लिए थैंक्यू भी कहा है। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में केएल राहुल ने लिखा, सभी को नमस्कार, कुछ हफ़्ते मैं काफी मुश्किल में रहा लेकिन मेरी सर्जरी सफल रही, मैं ठीक हो रहा हूं। आपके संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, जल्द ही मिलते है।

वापस लौटना अभी तय नही

भारत लौटने पर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की खेल विज्ञान टीम के प्रमुख डॉ. नितिन पटेल की अगुवाई में राहुल का रिहैबिलिटेशन शुरू होगा।  हालांकि राहुल की वापसी की समय सीमा अभी तय नहीं की जा सकती, लेकिन पूरे मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का मानना है कि उन्हें भारतीय टीम की ओर से वापसी करने में कुछ और महीने का समय लग सकता है।

ये भी पढ़ें: AUS vs SL 1st Test: रन आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ हुए आगबबूला, इस प्लेयर पर निकाली भड़ास 

आथिया भी रही साथ  

बीसीसीआई ने केएल राहुल को ग्रोइंग इंजरी में बेहतर इलाज के लिए जर्मनी भेजा गया था। हालांकि राहुल को 1 जुलाई से शुरू होने वाले इंग्लैंड दौरे पर जाना था लेकिन अपनी इंजरी के कारण वो ऐसा नही कर पाए। और उनके टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया। गौरतलब है कि केएल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी भी जर्मनी गई हैं. सफल इंजरी के बाद आथिया काफी खुश नजर आई और उन्होंने केएल पर जमकर प्यार लुटाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version