AUS vs SL 1st Test: ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम इन दिनों श्रीलंका (Sri Lanke) के दौरे पर है। यहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को शुरू हुआ। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम पहली पारी में 212 रनों पर सिमट गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 6 रन बनाकर निरोशन डिकवेला के थ्रो पर रन आउट हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 20वें ओवर में राइट हैंड ऑफ स्पिनर रमेश मेंडिस की गेंद को स्मिथ मिस कर गए, गेंद पैड पर लगकर ऑफ साइड की ओर चली गई। स्मिथ ने एक रन चुराने की कोशिश की। नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद उस्मान ख्वाजा भी रन के लिए भागे। लेकिन कुछ कदम बढ़ने के बाद ख्वाजा ने रन लेने से मना कर दिया। स्मिथ तब तक आधी क्रीज पार कर चुके थे और वापस अपने क्रीज तक नहीं पहुंच पाए।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह होंगे भारतीय टेस्ट टीम के 36वें कप्तान, टेस्ट इतिहास में ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी 

गुस्से में नजर आए स्टीव स्मिथ 

स्टीव स्मिथ डिकवेला के शानदार थ्रो पर स्मिथ रन आउट हो गए। जिसके बाद वह काफी गुस्से में दिखाई दिए। उन्होंने ख्वाजा की तरफ हाथ उठाकर यह जानने का प्रयास किया कि उन्होंने उन्हें वापस क्यों भेजा। स्टीव स्मिथ का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैच का हाल

मैच की बात करें ते श्रीलंका ने पहले टॉस जीतकर अपनी में 212 रन बनाए। मेजबान टीम की ओर से पथुम निसानका ने 23, कप्तान करुणारत्ने ने 28, एंजेलो मैथ्यूज ने 39, निरोशन डिकवेला ने 58 और रमेश मेंडिस ने 22 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लियोन ने 5, मिचेल स्टॉर्क, पैट कमिंस ने 1-1 और मिशेल स्वेपसन ने 3 विकेट अपने नाम किए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 98 रन बना लिए थे। 

यह भी पढ़ें: ICC: टॉप 10 लिस्ट से बाहर हुए विराट कोहली, बाबर आजम ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version