बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान (Amir Khan) रविवार 12 जून को खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 (Khelo India Youth Games 2022) में भाग लेने हरियाणा (Haryana) के पंचकुला जाएंगे। आमिर खान सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में भारत के स्कूलों और कॉलेजों में युवा एथलीटों को संबोधित करेंगे और उनका हौसला बढ़ाएंगे।

यह पहली बार है जब आमिर खान दंगल फिल्म के बाद हरियाणा जा रहे हैं। दंगल फिल्म में कुश्ती चैंपियन गीता और बबीता फोगाट के सफर को दिखाया गया था। यह फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हिट हुई थी। फिल्म ने चीन में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी बनाया था।

यह भी खास बात है कि यह पहली बार नहीं है कि आमिर खान ने जमीनी स्तर के खेलों के लिए उत्साह दिखाया हैं। कुश्ती और टेबल टेनिस से लेकर क्रिकेट तक, सभी खेलों में आमिर खान को खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami: कौन है मोहम्मद शमी की नई क्रूजिंग पार्टनर?

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। आईपीएल के फाइनल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version