बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और इम्तियाज अली समेत कई सितारे ओटीपी प्ले प्रीमियम लॉन्च में शामिल हुए। सोनाक्षी सिन्हा, पंकज त्रिपाठी और इम्तियाज अली, प्रतीक गांधी, रसिका दुगल समेत कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। ओटीटी प्ले प्रीमियम के लॉन्चिंग इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा और इम्तियाज अली एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक आउटफिट में नजर आई

वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक आउटफिट में नजर आई है। सोनाक्षी सिन्हा की ब्लैक ड्रेस और ब्लैक वाली काफी स्टाइलिश नजर आई। और वही इम्तियाज अली कैजुअल लुक में नजर आए हैं। दूसरी तरफ रसिका दुगल भी इस इवेंट में ब्लैक साड़ी में नजर आई। जिन्हें देखकर हर किसी की निगाहें उन पर टिक गई। पंकज त्रिपाठी और रसिका दुग्गल ने एक साथ कैमरे के आगे ढेर सारे पोज दिए और उनकी प्यारी स्माइल भी फैंस का दिल जीत रही है।

पंकज त्रिपाठी एक सिंपल सोबर लुक में नजर आए

इवेंट में हमेशा की तरह पंकज त्रिपाठी एक सिंपल सोबर लुक में नजर आए हैं अभी हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी जंगल के किनारे बसे गांव के लोगों की परेशानियों को दूर करने का जिम्मा उठाते हैं।

यह भी पढ़े : Monalisa Summer Style Photoshoot: मोनालिसा ने अपनी फोटोज से ढाया कहर, हर फोटो में दिए कातिलाना पोज

रश्मि देसाई भी नजर आई

इस लॉन्चिंग इवेंट में रश्मि देसाई भी नजर आई और उनका लुक सभी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। वाइट कलर की नेक लाइन टॉप और ब्लैक कलर की थाई स्कर्ट पहनकर रश्मि देसाई ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है। बता दे कि ओटीटी प्ले प्रीमियम एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमें आपको 12 इंडियन और इंटरनेशनल वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस एक साथ दी जाएगी।

बता दे कि ओटीटी प्ले को पिछले साल एचडी लैब्स ने स्ट्रीमिंग सर्विस का कॉन्टेंट सर्च करने और सजेस्ट करने के लिए पेश किया था। जिसे अब स्ट्रीमिंग सर्विस में बदल दिया गया है। ओटीटी प्ले प्रीमियम पर 5 तरह के सब्सक्रिप्शन पैक भी मिलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version