Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर इन दिनों काफी खबरें चल रही हैं। एशिया कप 2022 शुरू होने जा रहा है। ऐसे में कई तरह की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इस बीच 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में विराट कोहली अपने शानदार करियर में एक और मील का पत्थर रखने जा रहे हैं। इस दिन भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से भिडेंगे। आपको बता दें, भारत अपने एशिया कप की शुरूआत पाकिस्तान के साथ पहला मैच खेलकर करने जा रहा है।

https://twitter.com/Aarna_ict/status/1562014989124132866?s=20&t=ZAJhHND7QIsthfZYrPUxMA

विराट के लिए एशिया कप 2022 क्यों है खास

ये मैच इसलिए खास हो जाता है क्योंकि यह मैच कोहली के लिए खास मौका होगा। 33 साल के विराट कोहली अपने करियर का 100वां टी20 मैच खेलने जा रहे हैं। इस लिए ये मैच विराट कोहली और उनके फैंस के लिए बेहद खास माना जा रहा है। इसके साथ ही एक खबर ये भी चल रही है कि, इस दिन विराट कोहली एक खास बैट से खेलने जा रहे हैं।खबरों की मानें तो इस दिन कोहली के एशिया कप मैच में एमआरएफ ‘गोल्ड विजार्ड’ खेलते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्ला एक अनोखे आलीशान लकड़ी के विलो से बना है। जिसकी बनावट की बेहद खास है।

Also Read- Asia Cup 2022: एशिया कप में क्वालीफाई होने वाली छठी टीम बनी हांगकांग, भारत के साथ होगा मुकाबला

छा गया विराट का बल्ला

विराट कोहली जिस बल्ले का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर सकते हैं, उसकी कीमत लगभग 27 हजार रुपये बताई जा रही है। आपको बतादें, इससे पहले विराट कोहली के पुराने बल्ले की कीमत 50 हजार रुपये से ज्यादा थी। ये बल्ला अपने आप में बेहद खास बल्ला है। जिससे वो अपने दूश्मनों के पसीनें छुड़ाते हुएनजर आने वाले हैं।

Also Read- Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: अथिया और केएल राहुल की शादी का सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, रेस्ट डे पर नहीं हो सकती शादी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version