BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग 2022 (BBL 2022) में में आज होबार्ट हरिकेन्स बनाम पर्थ स्कॉचर्स के बीच मैच खेला गया। जिसमें होबार्ट हरिकेन्स ने पर्थ स्कॉचर्स को 8 रनों से हरा दिया। आज के मैच में पाकिस्तान के शानदार ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) जो होबार्ट टीम के लिए खेलते हैं उन्होंने मैच में एक जानदार कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शादाब खान ने पकड़ा बेहतरीन कैच

होबार्ट हरिकेन्स के शानदार खिलाड़ी शादाब खान ने आज के मैच में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में अपना जलवा बिखेरा। शादाब खान जब गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर पर्थ टीम के बल्लेबाज हारून हार्डी बल्लेबाजी कर रहे थे। शादाब खान की सीधी गेंद पर उन्होंने सिंगल चुराने की कोशिस की और गेंद शादाब खान के बगल से हवा में निकली और शादाब खान ने भी हवा में उड़ते हुए शानदार कैच लपक लिया। जिसे देख बल्लेबाज हैरान रह गया।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: अर्जेंटीना के खिलाड़ियों ने उड़ाया KYLIAN MBAPPÉ का मजाक, जश्न के दौरान बोले- ‘MBAPPE IS DEAD’, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

होबार्ट की टीम ने जीता मैच

आज के मैच में होबार्ट हरिकेन्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। होबार्ट ने अपने 20 ओवर में 172/8 रन बनाए। होबार्ट की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान मैथ्यू वेड ने बनाया उन्होंने मात्र 29 गेंदों में 51 रन जड़ दिए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ की टीम 20 ओवर में 164/8 रन ही बना पाई और 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पर्थ टीम की तरफ से जोश इंगलिस ने 62 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: ‘वाह क्या फाइनल मैच है’ पेनाल्टी शूट आउट में CHAMPION बनी 36 साल बाद अर्जेंटीना की टीम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version