Chris Gayle: वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज क्रिस गेल और वीरेंद्र सहवाग सहित गुजरात जाइंट्स के अन्य खिलाड़ियों ने शनिवार को जोधपुर में नवरात्रि का जश्न मनाया। जैसा कि भारत देश के सबसे बड़े त्योहारों में से एक मनाता है, क्रिकेटरों ने एक विशेष गरबा रात में पारंपरिक संगीत की धुन पर शानदार चाल का प्रदर्शन किया।

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो है सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा जिसमें वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल गरबा खेलते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में गेल ने पुरे भारतीय संस्कृति में नज़र आ रहे हैं गेल ने कुरता और पैजामा पहन कर गरबा खेला। आमतौर पर मैदान पर क्रिकेट के गियर में नजर आने वाले क्रिकेटरों ने पारंपरिक परिधानों में गरबा कर प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Also Read: IND vs SA T20I 2022: सूर्यकुमार यादव ने एक ही मैच में बनाए दो बड़े रिकॉर्ड, आलोचकों के मुँह पर जड़ा तमाचा

Also Read: Ind vs SA 2nd T20I 2022: टीम इंडिया ने दर्ज की अफ्रीका पर शानदार जीत, जानें पुरे मैच का विवरण

अदानी स्पोर्टलाइन के गुजरात जायंट्स इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर में हैं। सहवाग की अगुवाई वाली टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है और सोमवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच खेलेगी। इसके अलावा, गेल और सहवाग, पार्थिव पटेल, केविन ओ ब्रायन, ग्रीम स्वान, रिचर्ड लेवी और अजंता मेंडिस भी उनकी टीम का हिस्सा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version