क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक निराशाजनक खबर सामने आ रही है। दरअसल आईपीएल सीजन 15 को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ था लेकिन एक बार फिर से कोरोना आईपीएल का खेल बिगाड़ रहा है। आईपीएल के 15वें सीजन के आगाज होने से पहले दर्शकों को बड़ा झटका लग सकता है। टूर्नामेंट के मैच दर्शकों के बिना यानी बंद दरवाजों के पीछे खेले जा सकते हैं।

पहले 25% फैंस की अनुमति के साथ टूर्नामेंट शुरू होने की बात सामने आई थी लेकिन इस अनुमति को महाराष्ट्र सरकार आने वाले दिन में वापस ले सकती है। दरअसल केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र सरकार को राज्य में नए कोरोना के खतरे की चेतावनी दी है, जिसका असर आईपीएल पर भी पड़ सकता है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने एएनआई को बताया कि उन्हें केंद्र सरकार की तरफ से अलर्ट रहने के लिए एक लेटर मिला।

यूरोपीय देशों साउथ कोरिया और चीन में कोरोना के केस में बढ़ोतरी हुई है। इसी को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग में पत्र जारी कर सतर्क रहने और आवश्यक कदम उठाने को कहा है। हालांकि आईपीएल मैच पर अब भी टिप्पणी नहीं किया गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने बीसीसीआई के साथ एक मीटिंग में 15 अप्रैल तक होने वाले मुकाबलों में 25 फ़ीसदी दर्शकों को एंट्री देने का फैसला किया था। मीटिंग में 15 अप्रैल के बाद होने वाले मैचों के बारे में फैसला नहीं लिया गया था। आपको ये भी बता दें की लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले महाराष्ट्र में खेले जाएंगे ।55 मैच मुंबई और 15 पुणे में होंगे।मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और डॉक्टर डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20 जबकि ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मैच खेले जाएंगे।

बचे हुए 15 मुकाबले पुणे के MCA इंटरनेशनल स्टेडियम में होंगे।प्लेऑफ और फाइनल के मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने की खबरें हैं, लेकिन BCCI ने अभी तक ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। टूर्नामेंट का फाइनल 29 माई को खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version