Dwayne Bravo: कैरेबियाई खिलाड़ी मैदान पर उतरें और विकेट लेने के बाद जश्न ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। फिर चाहे वो ड्वेन ब्रावो हों, क्रिस गेल हों या फिर कोई और कैरेबियाई खिलाड़ी। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें ड्वेन ब्रावो विकेट चटकाने के बाद अलग ही अंदाज़ में डांस करते हुए दिखाई दिए।

टी-20 ब्लास्ट में ब्रावो ने किया ब्लास्ट

IPL 2022 के बाद अब इंग्लैंड की टी-20 ब्लास्ट लीग भी अपना जादू बिखेर रही है। इसी लीग में खिलाड़ी अपने बेहतरीन खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं। टी-20 के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) भी इस लीग में अलग ही जलवा दिखा रहे हैं। ब्रावो इस लीग में वोस्टरशायार की तरफ़ से खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-Virender Sehwag on Virat Kohli: कोहली के लिए वीरेंद्र सहवाग बोल गए कुछ ऐसा,फैंस ने लगा दी क्लास

करिशमाई गेंद पर मिला करिशमाई विकेट

इसी बीच नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) के बल्लेबाज़ स्टीवन मुलानी (Steven Mullaney) ब्रावो की फुल टॉस गेंद पर एलबीडबल्यू (LBW) हो गए और अपना विकेट गंवा बेठे। अब इसके बाद जिस तरह से ड्वेन ब्रावो ने फुल टॉस (Full Toss) गेंद पर विकेट मिलने का जश्न मनाया वो काफी मज़दार था। ब्रावो के इसी गजब सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। स्टीवन मुलानी उस समय 13 गेंदों पर 10 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ब्रावो के इस सेलिब्रेशन को सोशल मीडिया खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस भी ब्रवो के इस अनोखे अंदाज़ पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। देखते ही देखते ब्रावो की इस वीडियो पर हज़ारों की संख्या में व्यूज़ आ गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version