ENG vs NZ: इंग्लैंड (England) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी। बेन स्टोक्स की अगुवाई में टीम ने लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया। तीसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 329 रन और दूसरी पारी में 326 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 360 रन और दूसरी पारी में 296 रन बनाकर मैच को जीता और सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया। तीसरे टेस्ट के दौरान मैदान से एक अजीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

यह भी देखें: Video: 41 वर्षीय खिलाड़ी ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, सब देख रह गए हैरान, देखें वीडियो 

दरअसल, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन एक शख्स ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के गेट-अप में स्टेडियम में पहुंच गया। इस शख्स को पकड़ने के लिए पुलिस वालों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

नकली निकली पुलिस

इस वायरल वीडियो में जो पुलिस वाले नजर आ रहे हैं वो असली पुलिस वाले नहीं हैं। यह सभी लोग पीएम के गेट-अप वाले शख्स के दोस्त हैं, जिनके साथ मिलकर यह योजना बनाई। मैच देखने आए दर्शकों ने काफी मनेरंजन किय़ा। बार्मी आ4मी ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया आ रही हैं।

यह भी देखें: Rohit Sharma Health Update: रोहित शर्मा अभी तक हैं कोरोना पॉजिटिव, बेटी समायरा ने दिया हेल्थ अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version