IND vs IRE: आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने भारत (India) लिए टी20 में डेब्यू किया। हालांकि उन्हें पहले टी20 मैच से सिर्फ एक ओवर डालने का मौका मिला। जिसमें वह महंगे साबित हुए और 18 रन लुटा दिए, लेकिन दूसरे टी20 में उमरान ने वह कर दिखाया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। उमरान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट हासिल किए।

लॉर्कन टकर को बनाया शिकार

उमरान ने 14वें ओवर के चौथी गेंद पर 9 गेंदों में 6 रन बनाकर खेल रहे लॉर्कन टकर को अपना शिकार बनाया। उमरान की गेंद पर टकर ने लॉन्ग अन की तरफ हिट लगाना चाहा, लेकिन वह चूके और फील्डर युजवेंद्र ने कैच लपक लिया। इस तरह उमरान ने अपना पहला इंटरनेशनल विकेट हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: आयरलैंड की बल्लेबाजी के मुरीद हुआ तेज गेंदबाज, कहा- उन्होंने हमें हैरान कर दिया

दूसरे ओवर में फेंकी 151 की स्पीड से गेंद

उमरान ने इस मैच अपने दूसरे ओवर में 151 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट लेना उमरान के लिए खास रहा। विकेट लेने के बाद दीपक हुड्डा ने गले लगाया, इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बधाई दी।

महंगे साबित हुए उमरान  

हालांकि स्पीड अच्छी होने के बावजूद चिंता की बात यह है कि वह काफी महंगे साबित हो रहे हैं। 14वें ओवर में उमरान ने 12 रन दिए। 15वें ओवर तक उमरान ने 3 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट निकाला।

यह भी देखें: Rohit Sharma Health Update: रोहित शर्मा अभी तक हैं कोरोना पॉजिटिव, बेटी समायरा ने दिया हेल्थ अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version