FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में मोरक्को ने पुर्तगाल को 1-0 से हराकर फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। आपको बता दें, पहली बार फीफा वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मोरक्को की टीम पहुंची है। मोरक्को की इस जीत के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा ही एक इमोशनल वीडियो सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं।

सोफियान बोफाल ने मां के साथ मनाया जीत का जश्न

मोरक्को के स्टार खिलाड़ी सोफियान बोफाल अपनी मां के साथ इस जीत का जश्न मनाते दिखे। वो मैदान में ही अपनी मां का हाथ पकड़कर झूमने लगे। ये पल और जीत इस खिलाड़ी के लिए कितनी जरूरी थी। इस वीडियो से अंदजा लगाया जा सकता है। मां बेटे का मैदान में डांस करता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बोफाल ने अपनी मां के साथ जिस तरह से खुशी बांटी है वो हर किसी के दिल को छू रहा है। क्योंकि ऐसा बहुत ही कम देखा जाता है जब खेल के मैदान में प्लेयर अपनी मां के साथ जश्न मना रह हो।

ये भी पढ़ें:  कौन हैं ISHAN की गर्लफ्रेंड ADITI HUNDIA जो उनकी हर अचीवमेंट पर लुटाती हैं प्यार, PHOTOS देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

सेमी फाइनल में पहुंचने के बाद इमोशनल हुए सोफियान बोफाल

सीबीएस स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए बोफाल ने कहा, ‘उन्होंने मेरे लिए अपना पूरा जीवन दिया। आज उनकी मेहनत के चलते ही इस मुकाम पर हूं।’वो हर दिन सुबह 6 बजे काम पर जाती थी। उन्होंने काफी मेहनत की है। मोरक्को की इस जीत की अगर बात करें तो दुनिया की 22वें नंबर की टीम मोरक्को के लिए अल थुमामा स्टेडियम में यूसुफ एन नेसरी ने विजयी गोल 42वें मिनट में दागा। ये गोल इस टीम के लिए वरदान साबित हुआ। मोरक्को का विश्व कप नॉकआउट में यह पहला गोल था। इस गोल ने मोरक्को को सेमी फाइनल में पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें: CRICKET RECORDS: वनडे क्रिकेट में ISHAN KISHAN सहित ये हैं भारत के 4 दोहरे शतकवीर, यहां देखें इनकी पारी की झलकियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version