FIFA World Cup: बॉलीवुड के दिलों की धड़कन नोरा फतेही ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट आइटम सॉन्ग्स दिए हैं और अब ये हसीना वर्ल्ड लेवल पर परफॉर्म करने जा रही है। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली हैं। नोरा को फीफा के एंथम सॉन्ग को परफॉर्म करने के लिए चुना गया है जिसमे वो डांस के साथ-साथ अपनी सिंगिंग का जलवा भी बिखेरेंगी। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

विश्व स्तरीय स्टार्स को चुनौती देती दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा के परफॉर्मेंस सॉन्ग को उन्हीं मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है जिन्होंने हॉलीवुड सेंसेशन शकीरा के ‘वाका वाका’ सॉन्ग को बनाया था । नोरा पहली ऐसी भारतीय शक्सियत होंगी जो फीफा के मंच पर परफॉर्म करेंगी। नोरा फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ओपनिंग सेरेमनी के साथ क्लोजिंग सेरेमनी पर भी परफॉर्म करेंगी। जानकारी के मुताबिक इस मंच से वो हिंदी में सॉन्ग गाएंगी। बीते दिनों भले ही नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर के मनी लांड्रिंग केस में निशाने पर रही हो पर इससे उनकी वर्ल्डवाइड पॉपुलैरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। नोरा ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखें है और उनके संघर्ष ने उन्हे आज इस मुकाम पर ला खड़ा किया है जहां वो विश्व स्तरीय स्टार्स को चुनौती देती दिख रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: एलिमिनेशन से बचने के लिए गोरी नागोरी ने बिखेरा डांस का जादू, परफॉर्मेंस देख झूम उठे फैंस

परफॉरमेंस के लिए फैंस कर रहे हैं इंतजार

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो नोरा के पास कई बिग प्रोजेक्ट है और अब उन्हें सिर्फ एक आइटम डांसर नही बल्कि एक एक्ट्रेस के तौर पर भी अप्रोच किया जा रहा है। हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग फीफा स्टेज परफॉर्मेस का वीडियो भी शेयर किया है जो खूब पसंद किया जा रहा है । नोरा की डांसिंग के दीवाने तो है ही पर अब जल्द ही उनकी सिंगिंग की फैन फॉलोइंग भी बढ़ने वाली है। नोरा फीफा के जिस एंथम पर परफॉर्म करेंगी उस सॉन्ग का नाम ‘Light the Sky’ है और कल यानी 7 अक्टूबर को नोरा इस सॉन्ग पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

Also Read: UP News: CM Yogi ने प्रदेश को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए चलाया अभियान, 15 नवंबर की रखी डेडलाइन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version