Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन 16 काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। पिछले दो सीजन से शो में होस्ट सलमान खान की घर में एंट्री नहीं हो रही थी। लेकिन अब सलमान खान बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे। ‌अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान स्टेज से नहीं बल्कि बिग बॉस के घर से कंटेंस्टेंट्स को फटकार लगाते हुए नजर आने वाले हैं। एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एक कंटेंस्टेंट कैद किया गया है। इसके अलावा बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का भी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

अब्दू रोजिक को मिला गिफ्ट

अपकमिंग वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान को बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच बैठे हुए देखा गया है। सलमान खान के ऑल आउट फिट में काफी डैशिंग नजर आए। इस दौरान तजाकिस्तान सिंगर अब्दू रोजिक ने उन्होंने एक गिफ्ट भी दिया है। गिफ्ट लेकर वह बेहद ही खुश हो गए, जब उन्होंने इस गिफ्ट बॉक्स खोला तो इसमें छोटे-छोटे दो डंबल थे। क्योंकि बिग बॉस के शुरुआती एपिसोड में अब्दू ने गुजारिश की थी कि उन्हें छोटे डंबल चाहिए।

Also Read: IFA World Cup: एंथम पर सिंगिंग सॉन्ग परफॉर्म करेंगी Nora Fatehi, ये करने वाली पहली एशियाई हसीना होंगी डांसिंग क्वीन

सबसे क्यूट कंटेंट्स

इस फरमाइश को पूरा करते हुए सलमान खान ने अब्दू को डंबल गिफ्ट किया है। बता दे कि अब्दू रोजिक बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेंट्स में से एक नजर आते हैं। इस शो में एंट्री कर उन्होंने अपने एंटरटेनमेंट से सभी का दिल जीत लिया है। बिग बॉस के सीजन 16 में 16 कंटेंस्टेंट है। जिनमें से 5 कंटेस्टेंट्स गौतम बिग, साजिद खान, एमजी स्टैंड, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे नॉमिनेट हो चुके हैं।

Also Read: MP News: महाकाल लोक की DP लगा कर CM शिवराज किया बड़ा ऐलान, बोले – कॉरिडोर उद्घाटन पर हो दिवाली जैसा उत्सव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version