भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) इन शानदार फॉर्म हैं। साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ चौथे टी20 में उन्होंने 27 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेली थी। कार्तिक की इस पारी की बदौलत भारतीय टीम (Indian Team) साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 जीतने में सफल रहीं। हालांकि इस मैच से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिनेश कार्तिक को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक की जगह पक्की नहीं है।

गौमत गंभीर के बात से सहमत नहीं हैं गावस्कर

अब भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने गौतम गंभीर के बयान पर अपनी बात रखी है। दरअसल गावस्कर गौमत गंभीर के इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते कि दिनेश कार्तिक की जगह भारतीय टीम में पक्की नहीं है। हालांकि बिना गौतम गंभीर के नाम लिए उन्होंने इशारों में उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसकी आगामी टी20 वर्ल्ड में भारतीय टीम को सख्त जरूरत है।

यह भी पढ़ें: Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने फिर किया कमाल, फिनलैंड में जीता गोल्ड मेडल 

पूरा हिंदुस्तान चाहता है कार्तिक खेलें

सुनील गावस्कर ने कहा है कि पूरा हिंदुस्तान चाहता है कि दिनेश कार्तिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड के हिस्सा हों। गावस्कर ने कहा कि दिनेश कार्तिक को लगातार मौके नहीं मिले हैं। साथ ही वह 6वें और 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं। ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि वह हर मैच में 50 रन बनाए। वह आपके लिए 20 गेंद पर 40 रन बना सकते हैं और वह लगातार ऐसा कर रहे हैं। उन्हें आगे कहा कि दिनेश कार्तिक का जो काम है वह लगातार कर रहे हैं। इसलिए इस बात पर पूरा भरोसा है कि दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के हिस्सा होंगे। 

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: KKR के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख, ट्वीट कर जताई खुशी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version