Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा अपने आउटफिट को कैरी करने का अलग अंदाज रखती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में फोटो पोस्ट की हैं। जिसे देखकर फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया हैं। आइए अब उनकी लेटेस्ट फोटो पर एक नजर डालते हैं।

साड़ी में दिखा दिलकश अंदाज

परिणीति चोपड़ा ने ब्लू कलर की साड़ी में फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आईं हैं। स्लीवलैस ब्लाउज के साथ परिणीति चोपड़ा ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। और अपना लुक कंप्लीट करने के लिए उन्होंने इयररिंग्स कैरी किए हैं। मिरर में पोज देते हुए परिणीति चोपड़ा का दिलकश अंदाज सभी को पसंद आया हैं। और उनके इस साड़ी लुक को देखकर फैंस पैदा हो गए हैं।

Also Read : Top 5 Bold Web Series: इन वेब सीरीज को परिवार के साथ कभी ना देखें, बोल्ड सीन की हैं भरमार

शाही थाली की फोटो शेयर की

इन सुंदर फोटोज को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा ओडिशा के लोगों से मिलने वाली कितनी प्यारी शाम हैं। (और हमेशा की तरह ही लोकल खाने के लिए मैं उतावली हूं) इसी के साथ उन्होंने उड़ीसा के शाही खाने की एक प्लेट की फोटो शेयर की है। जिसमें कई तरह के व्यंजन और सलाद रखी हुई है। परिणीति चोपड़ा की इन फोटोज पर हर कोई कमेंट कर कंपलीमेंट दे रहा है।

इस फिल्म में नजर आएंगी

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता जैसे बड़े स्टार्स नजर आएंगे। कोई खास मौकों पर परिणीति चोपड़ा का लुक देखने लायक रहता है। साड़ी लुक के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा के मोनोकिनी और बिकिनी लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version