25 दिसंबर 2021 को पूरी दुनिया में क्रिसमस (Christmas 2021) का सेलिब्रेशन किया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने भी बड़ी धूमधाम से इस त्योहार को मनाया। जिसमें भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) भी शामिल है। जिन्होंने अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। पंड्या ने सेलिब्रेशन की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

तस्वीरों में हार्दिक पंड्या के अलावा उनका बेटा अगस्त्य, उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक, उनके भाई क्रुणाल पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और उनकी मां नंदिनी पंड्या नजर आ रही हैं।

यह भी करे :- रश्मिका मंदाना दिखी गॉर्जियस ब्लैक साड़ी में, ट्रोलर्स ने कहा प्रमोशन शुरू

तस्वीरो में नताशा ने पिंक कलर का बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था. उनके इस गाउन में उनकी परफेक्ट फीगर दिखाई दे रही थीं। इस फोटो में उन्हें देखकर फैंस को लग रहा है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं, क्योंकि इस तस्वीर में उनका थोड़ा पेट बाहर नजर आ रहा है।

बता दें कि क्रिसमस के दौरान नताशा और हार्दिक ने अपने देस्तों और करीबियों के साथ घर पर जमकर पार्टी की.सोशल मीडिया पर फैंस पांड्याज के इस अंदाज को खूब पसंद क रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपने घर पर शानदार डेकोरेशन की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version