Haris Rauf: पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) सोमवार को 29 साल के हो गए। उनके साथियों ने उनका जन्मदिन मनाया लेकिन इससे पहले शादाब खान (Shadab Khan) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने उनके साथ मजाक किया। पाकिस्तान अपना सेमिफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ खेलेगा और सेमिफाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

शादाब खान और शाहीन अफरीदी ने किया रऊफ के साथ प्रैंक

जब रऊफ के बर्थडे केक को टेबल पर रखा गया तो शादाब और शाहीन की जोड़ी ने मजाक में केक काटने के लिए चाकू से पोज दिया। रऊफ के पीछे से चिल्लाने से पहले टीम के साथी भी ताली बजाने लगे कि यह उनका जन्मदिन है और इशारा किया कि उन्हें चाकू दिया जाना चाहिए। शादाब और शाहीन अंत में रऊफ को चाकू देने के लिए तैयार हो गए और फिर रऊफ ने केक काटा।

Also Read: T20 World Cup 2022: इंग्लैंड टीम के कप्तान Jos Buttler का बड़ा बयान, कहा – ‘भारत और पाकिस्तान के बीच नहीं देखना चाहते हैं फाइनल मैच’

चमत्कारिक रूप से सेमिफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने चमत्कारिक ढंग से प्रवेश किया। पाक टीम ने भारत और जिम्बाब्वे से अपने पहले दो गेम हार गया और प्रतियोगिता से लगभग बाहर हो गया, लेकिन सुपर 12 चरण के अंत में नीदरलैंड के लिए दक्षिण अफ्रीका की चौंकाने वाली हार ने 2009 के चैंपियन के लिए दरवाजे खोल दिए और ग्रुप 2 में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान का आखिरी मैच वर्चुअल क्वार्टर फाइनल बन गया और टीम ने इसे पांच विकेट से जीत लिया। मोहम्मद हारिस ने सिर्फ 12 गेंदों में 31 रनों की तेज पारी खेली जिससे पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। पाकिस्तान अंतिम-चार में भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के साथ शामिल हुआ। टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में टीम का सामना नौ अक्टूबर बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर न्यूजीलैंड से होगा।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version