IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने बेहद ही करीबी मुकाबले में 3 विकेट से जीत हासिल की। टीम इंडिया के जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रविचंद्रन अश्विन को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला। रवि अश्विन ने पुरे सीरीज में शानदर प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने बांग्लादेश के द्वारा दिए गए 145 रनों के जवाब में 7 विकेट खोकर इस लक्ष्य को पूरा किया। आज के दिन अश्विन ने जैसे ही विनिंग शॉट मारा सभी भारतीय खिलाड़ी खुशी के मारे झूम उठे। जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अश्विन ने लगाया जीत का चौका

टीम इंडिया 145 रनों के टारगेट को पीछा करने में एक समय बहुत मुश्किल में थी जब टीम के 7 विकेट 74 रन पर ही गिर गए थे। लेकिन रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर के बीच शानदार 71 रनों की नाबाद पार्टनरशिप की दम पर टीम इंडिया ने मैच में जीत हासिल की। लेकिन जब टीम इंडिया को चार रनों की दरकार थी और अश्विन ने चौका जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई। जैसे ही अश्विन ने चौका जड़ा टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल खुशी के मारे झूम उठे साथ ही सभी खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया।

Also Read: IND VS BAN: VIRAT KOHLI की लड़ाई पर बोले MOHAMMAD SIRAJ- ‘मैं आइस बाथ ले रहा था मुझे कुछ नहीं पता’, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/KumarGONU3/status/1606885469442441221
https://twitter.com/bhupen871129/status/1606883882946949120

WTC पॉइंट्स टेबल पर टीम इंडिया को हुआ फायदा

2023 जून के महीने में खेले जाने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अपनी दावेदारी और भी मजबूत कर ली है। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को सीरीज में 2-0 से हराकर WTC के पांइट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर पहुंच गई। टीम इंडिया से अब ऑस्ट्रेलिया टीम आगे है। तो वहीं तीसरे स्थान पर साउथ अफ्रीका की टीम है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version