Tunisha Sharma: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को लेकर 24 दिसंबर 2022 को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। एक्ट्रेस ने ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह मामला लगातार सुर्ख़ियों में है और इस पर कई अपडेट सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस की मां के आरोप के बाद उनके बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच एक और खबर सामने आई कि Tunisha Sharma प्रेग्नेंट थी जिसे लेकर परिवार ने चुप्पी तोड़ी है।

प्रेग्नेंसी की खबर पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी

रिपोर्ट्स की माने तो तुनिषा और शिजान रिलेशनशिप में थे। तुनिषा ने प्रेग्नेंट होने के बाद शीजान से शादी के लिए कहा लेकिन उन्होंने रिलेशन को आगे बढ़ाने से मना कर दिया। वहीं एक्ट्रेस लगातार शीजान से शादी के लिए बोलती थी लेकिन वह हमेशा मना करते थे। वहीं, प्रेग्नेंसी की खबरों पर तुनिषा के परिवार वालों ने चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं थीं। फैमिली की माने तो वे लद्दाख ट्रिप पर गए थे और इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे थे और अक्सर तनीषा शीजान के घर भी जाती थी। शीजान के परिवार वाले भी तुनिषा को काफी पसंद करते थे लेकिन वह प्रेग्नेंट नहीं थी।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

पिछले 15 दिन से काफी परेशान थी तुनिषा

परिवार की माने तो अभी 15 दिन पहले ही तुनिषा को पता चला कि शीजान की जिंदगी में कोई और है। वहीं इस बात को वह झेल नहीं सकी। दिल टूटने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई और उसे सेट पर भी पैनिक अटैक आया था। बाद में एक्ट्रेस अपनी मां से कहती थी कि “वह टूट चुकी है। उसने ऐसा मेरे साथ क्यों किया। वह मेरे साथ गलत किया।” एक्ट्रेस की मां की माने तो उन्होंने शीजान को इस बारे में कई बार समझाया था।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

मां के आरोप लगाने के बाद शिजान को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि तुनिषा शर्मा और शिजान की मुलाकात ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर हुई थी। इस शो के सेट पर दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों रिलेशनशिप में आ गए लेकिन 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया। मिली जानकरी के मुताबिक ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गईं। आखिरकार 24 दिसंबर 2022 को उन्होंने आत्महत्या को विकल्प चुना और अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वहीं मौत के बाद तुनिषा के परिवार ने शिजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एक्ट्रेस की मां ने शिजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने शिजान को गिरफ्तार किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version