IND vs ENG 2nd ODI: भारत और इंगलैंड के बीच के बीच लॉर्डस में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से करारी शिक्सत दी है। पहले वनडे मैच में जहाँ भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था वहीं अब दूसरे मैच में इंग्लैंड ने भारत को हराकर सीरीज़ को 1-1 से बराबर कर दिया है।

टॉपली के आगे भारतीय बल्लेबाज़ हुए फेल

इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 246 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम 38.5 ओवर में 146 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड की तरफ से घातक गेंदबाज़ी करते हुए रीस टॉपली ने 6 विकेट चटकाए और भारतीय बल्लेबाज़ों को क्रीज पर टिकने का मौका ही नहीं दिया।

ये भी पढ़ें:Imam Ul Haq On Virat Kohli: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया विराट से बेहतर

रोहित-विराट फिर फेल

भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने 29-29 रन बनाए। वहीं भारत के स्टार बैटर रोहित शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर फ्लाप रहे और टीम के लिए कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इंग्लैंड की तरफ से मोइन अली ने सबसे ज्यादा 64 गेंद में 47 रनों का योगदान दिया।

रोहित-ऋषभ का नहीं खुला खाता

भारत को पहला झटका 4 रन के स्कोर पर लगा। जब भारत के कप्तान रोहित शर्मा को शुन्य के स्कोर पर आउट होकर पैवेलियन लौटना पड़ा। इसके बाद ऋषभ पंत भी अपना खाता नहीं खोल पाए। सूर्य कुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने ज़रुर भारतीय टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन जल्द ही सुर्य कुमार यादव को भी रीस टॉपली ने बोल्ड कर दिया। हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव के बीच 54 गेंदों में 42 रन की सांझेदारी हुई। इस मैच में भारत की हार के बाद अब तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है।

ये भी पढ़ें:Sushmita Sen Lalit Modi Relationship: सुष्मिता-ललित के रिलेशनशिप पर रणवीर सिंह ने खुशी जाहिर की, ऐसा किया रिएक्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version