IND vs SA ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने नाबाद शतकीय पारी खेली और वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भी दमदार पारी खेलते हुए 93 रन बनायें। भारत ने साउथ अफ्रीका के द्वारा दिये गये 279 रनों का टारगेट आसानी से चेस कर लिया।

शतक से चुके लेकिन जड़े 7 छक्के

ईशान किशन भले ही शतक से चूक गए लेकिन टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया। ईशान किशन ने 93 रनों की शानदार पारी खेली। किशन ने अपनी पारी में 7 जबरदस्त छक्के भी जड़े जो देखने लायक थे। अपने होम ग्राउंड पर किशन ने अपनी करियर की सबसे बड़ी पारी खेली। ईशान किशन ने 84 गेंदों में ताबड़तोड़ 93 रन बनायें। जिसमें उन्होंने 7 छक्के जड़े।

Also Read: IND vs SA: अय्यर और किशन के सामने अफ्रीकी गेदबाजों ने टेके घुटने, इंडिया ने जीता 7 विकेट से मैच, सीरीज में की 1-1 से बराबरी

वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

भारत ने जीता 7 विकेट से मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका IND vs SA के द्वारा दिए गए 279 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौट गए। इसके बाद ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने भारत की पारी को संभाला और मैच भारत ने 7 विकेट से जीत कर सीरीज में की 1-1 से बराबरी। टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा और ईशान किशन भले ही शतक से चूक गए लेकिन टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया। ईशान किशन ने 93 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं अय्यर ने शतक ठोक कर टीम इंडिया की जीत सुनिचित कर दी। अय्यर ने अपनी पारी में नाबाद 113 रन बनायें। भारतीय विकेट कीपर संजू सैमसन ने भी नाबाद 30 रन बनाये।

Also Read: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version