Bhabhi Hot Video: भोजपुरी गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती इस भाभी ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाभी डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे। भाभी के डांस वीडियो का जादू फैंस को काफी बेकरार किए हुए है।

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने लगा दी आग

यही कारण है कि, भाभी के डांस वीडियो पर फैंस इतनी ज्यादा प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं।आज हम आपके लिए एक ऐसी ही भाभी का डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी भाभी के डांस वीडियो के तो फैन हो ही जाओगे। इसके साथ ही भाभी के डांस के दीवाने हो जाएंगे। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गुलाबी और हरे लहंगे और चोली मे देसी भाभी गजब का डांस कर रही है। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों पर थिरकती हुई भाभी ने अपने डांस से समां बांध दिया है। भाभी जिस तरह से अपनी कमर मटका रही है वो फैंस को घायल कर रही है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी ने हॉट डांस से दी आग, देखते रह गए लोग

वीडियो देख झूमने को हो जाओगे मजबूर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी अपनी पतली कमर जबरदस्त तरीके से हिला रही है। भाभी का डांस काफी दिल को छू लेने वाला है। भाभी के एक्सप्रेशन फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।भाभी की मदमस्त अदाओं ने फैंस को दीवाना कर दिया है। यही कारण है कि, इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो को Shanelle Bell नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर देखते ही देखते हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video:  देवर के लटके-झटकों के सामने फेल हुए भाभियों के ठुमकें, वीडियो देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version