India-Afghanistan एशिया कप के सुपर 4 में कल खेले गये मुकाबले में अफगानिस्तान को भारत के खिलाफ एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन वहीं बात करें भारत और अफगानिस्तान (India-Afghanistan) के फैंस की तो कल के मैच में दोनों देशों के फैंस ने एक दूसरे को गले लगाकर एक साथ नारे लगाते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एकसाथ मिलकर नारे लगाए भारत और अफगानिस्तान जिन्दाबाद

भारत और अफगानिस्तान मैच के बाद दोनों टीमों के दर्शकों ने नारे लगाए। जिसका वीडियो एक अफगानिस्तान फैंस ने शेयर करते हुए कि ‘अफगानिस्तान और भारत के बीच मैच के दौरान दोनों देशों के फैन्स के बीच भाईचारा देखने को मिला।’ वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों देशों के फैन्स आपस में गले मिलते दिख रहे हैं। साथ ही मिलकर भारत जिंदाबाद..अफगानिस्तान जिंदाबाद..के नारे लगा रहे हैं।

Also Read: Virat Kohli-Rohit Sharma: मैच के बाद रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू, कोहली बोले ‘वर्ल्ड जीतना है गोल’

पाकिस्तान से मैच के बाद दर्शकों में हुई थी लड़ाई

वहीं मैच खत्म होते ही शारजाह का पैवेलियन अखाड़े में तब्दील हो गया। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के हारते ही फैन्स बौखला गए और पैवेलियन में रखी कुर्सियों को उखाड़-उखाड़कर फेंकना शुरु कर दिया। इस दौरान अफगानी क्रिकेट टीम के फैंस कुर्सियों को तोड़कर पाकिस्तानियों की तरफ फेंकने लगे।

अफगानिस्तान पर दर्ज की बड़ी जीत

एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गये मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 212 रन का बड़ा स्कोर अफगानिस्तान के सामने रखा। जिसके जवाब में अफगानिस्तान की पारी कभी संभल ही नहीं पायी और अफगानिस्तान टीम को 101 रन से एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। भारत पहले ही फाइनल से बाहर हो चूका है। पर टीम इंडिया ने यहां से कुछ सीख कर जाएगी और आने वाली सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप में भारत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Also Read: Yashoda Teaser: दिल दहला देगा Samantha Ruth Prabhu की अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ का टीजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version