Yashoda Teaser: साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म यशोदा को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ है। वहीं, इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ये फिल्म एक्शन थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। लोग टीजर को यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक प्रेग्नेंट महिला के ईद-गिर्द घूम रही है, जिसका रोल सामंथा निभा रही है।

सामंथा को सलाह देती नजर आ रही है डॉक्टर

टीजर की शुरुआत में सामंथा को डॉक्टर प्रेगनेंसी  में किन चीजों को ख्याल रखना चाहिए। इसके बारे में बताती नजर आ रही है। टीजर में दिख रहा है, जिन चीजों को डॉक्टर प्रेग्नेंसी में नहीं करने की सलाह देती। वो उन चीजों को करती दिखाई दे रही है। टीजर में उनकी जिंदगी उथल-पुथल नजर आ रही है। ये टीजर 1 मिनट 14 सेकंड का है। अभी तक इस टीजर को यूट्यूब पर 1लाख 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच में हैं काफी फैन फॉलोइंग

बता दें कि सामंथा के ये टीजर तेलुगु भाषा में होने के साथ-साथ हिंदी भाषा में रिलीज हुआ है। ये फिल्म उनकी बॉलीवुड डेब्यू नहीं है, बल्कि हिंदी डब फिल्म होने वाली हैं। एक्ट्रेस के हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। यही कारण है कि मेकर्स ने हिंदी में भी टीजर रिलीज करने के फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन हीरश और हरि ने किया है। इस फिल्म सामंथा के अलावा उन्नी मुंकुदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे कलाकार अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का अभी तक रिलीज डेट की अधिकारी घोषणा नहीं हुई है। खबरों की मानें तो ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना में आवेदक की मृत्यु के बाद परिजनों को मिलेगा लाभ, मिलेगी इतनी राशि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version