वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने तीसरे वनडे मैच में चार बदलाव किए हैं। तीसरा वनडे मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। जिसमें भारत पहले ही 2-0 की बढ़त बना चुका है। तीसरे वनडे मैच में भारत ने चार बदलाव किए। केएल राहुल, दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर और यूज़वेंद्र चहल को बाहर किया गया है।

इन चार खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और कुलदीप यादव को टीम में वापस लिया है। टीम इंडिया सीरीज पहले ही जीत चुकी है। इन चार बदलावों से टीम इंडिया को कोई परेशानी नहीं हुई। अब कुलदीप यादव को लंबे वक्त के बाद वनडे खेलते हुए देखा जाएगा क्योंकि युजवेंद्र चहल बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव,मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा यह भारत की प्लेइंग 11 टीम है।

यह भी पढ़े: Ind Vs Wi, 2nd ODI Playing 11: जानिए किस खिलाड़ी की हुई छुट्टी और किसे मिली टीम में जगह ?

भारत की टीम में शिखर धवन और श्रेयस अय्यर की वापसी बेहद खास है क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी कोरोना को मात देकर वापस लौट रहे हैं। शिखर धवन और श्रेयस अय्यर की वापसी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लंबे वक्त के बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन की हिट जोड़ी ओपनिंग करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version