हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर रिहाना जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली है। रिहाना प्रेग्नेंट है और उन्होंने अपने बेबी बम को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। रिहाना जल्दी ही अपने बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाली है। हाल ही में रिहाना अपने परिवार के साथ लंच करने निकली थी उन्होंने इस मौके पर फ्रंट ओपन टॉप, डेनिम और फर कोट पहना हुआ था।

रिहाना ने अपने फ्रंट ओपन टॉप में आउटफिट के साथ कैप कैरी की हुई थी साथ ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंट बैली को भी फ्लॉन्ट किया था। इससे पहले भी रिहाना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर चुकी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने ऑल ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था। ब्लैक आउटफिट के साथ रिहाना ने ब्लैक कलर का गॉगल भी लगाया हुआ था।

रिहाना ने ब्लैक फ्रंट ओपन टॉप के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट पहनी थी। आउटफिट में रिहाना ने अपनी बैली शो की थी जिसके खूब चर्चे हुए थे। रिहाना का स्वैगभी फोटोस में काफी दिलचस्प दिखता है। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ बोल्ड रेड लिपस्टिक और काला चश्मा लगाया जिसमें वह काफी कूल लग रही थी। रिहाना के तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई।

रिहाना ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपनी फोटो शेयर की। 21 जनवरी को एक फोटो शूट के जरिए रिहाना और रॉकी ने प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। उनका यह फोटो शूट हार्लेम में हुआ। जहां रॉकी बचपन से पहले बड़े हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version