एक लापता क्रिकेट रोलर को लेकर भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल और जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) के बीच मामला बिगड़ता जा रहा है।जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने रसूल को नोटिस जारी कर रोलर वापस करने या पुलिस कार्रवाई का सामना करने के लिए कहा है। वहीं क्रिकेटर रसूल ने रोलर को चुराने के आरोप को खारिज किया है। इंडियन एक्सप्रेस ने परवेज रसूल के हवाले से कहा है कि क्या यह एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के साथ व्यवहार करने का तरीका है जिसने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट को जीवन और आत्मा दी है?क्रिकेटर ने राज्य क्रिकेट निकाय द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों का जवाब देते हुए उन्हें दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

नोटिस में कहा कि आपके पास जम्मू कश्मीर की सरकारी संपत्ति है.. विश्वास तोड़ने के बदले कोई भी कड़ा कदम उठाने, जिसमें पुलिस कार्रवाई भी शामिल हो सकती है।  आपको निर्देश दिया जाता है कि एक हफ्ते में असोसिएशन का सामान उन्हें वापस कर दें। नहीं तो आगे की कार्रवाई के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे। हम कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र हैं।बीजेपी के प्रवक्ता ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) अनिल गुप्ता ने जेकेसीए को एक ई-मेल भेजकर पूछा, “क्या हमारे पास कोई सबूत है कि रसूल ने चोरी की है। कहा जा रहा है कि इस संदर्भ में मेल अन्य प्रशासकों को भी किया गया था।उन्होंने कहा कि बेवजह मामले को खींचा जा रहा है..संबधित मेल सभी जिला संघों को भेजा गया था और चूंकि रसूल का नाम उनके जिले (अनंतनाग) के लिए उल्लेख किया गया था इसलिए उन्हें मेल भी भेजा गया था।

यह भी पढ़े भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज की दीवानी हुई पाकिस्तानी पत्रकार
उन्होंने आगे कहा कि हमने न केवल परवेज रसूल को बल्कि सभी जिला संघों को और श्रीनगर से जेकेसीए मशीनरी को पत्र लिखा था बिना वाउचर के जिला संघों में मशीनरी वितरित की गई। कई जिलों में जहां हमारे पास डाक का पता नहीं है, पत्र उस संबंधित व्यक्ति को भेजा गया था। वो पत्र रसूल के पास भी गया लेकिन वो उसे गलत तरीके से ले रहे हैं। गौरतलब है कि परवेज रसूल जम्मू और कश्मीर क्रिकेट में एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। वो क्षेत्र के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। 1ODI और 1 T20I विज्ञापन में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद परवेज रसूल अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं। 

Share.
Exit mobile version