IPL: अब आईपीएल देखने में और भी ज्यादा मजा आने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक अब आईपीएल को इंटरएक्टिव मोड पर देख सकेंगे। यानी अब दर्शक अपनी पसंद का कैमरा एंगल चुनकर मैच का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा वॉच पार्टी फंक्शन की मदद से देश-विदेश में मौजूद अपने दोस्तों के साथ लाइव वीडियो पर कनेक्ट होकर मैच का मजा लिया जा सकता है। बता दें कि आईपीएल के डिजिटल राइट्स अब वायकॉम18 के पास है। यानी अगले साल से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वायकॉम18 ही आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।

Also Read: India Brand Icon Awards 2022:टाइम साइबर मीडिया ने बॉलीवुड क्वीन लारा दत्ता की उपस्थिति में इंडिया ब्रांड आइकॉन अवार्ड्स 2022 प्रस्तुत किया

किए नए बदलाव

रिलायंस की इस कंपनी ने आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग को और ज्यादा दिलचस्प और इंटरएक्टिव बना दिया है। साथ ही नई चीजों को भी जोड़ दिया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना होने वाली जनरल बॉडी मीटिंग में अकाश अंबानी ने कई दिनों से पर्दा उठाया है। आइए जानते हैं कि क्या कुछ नया होने वाला है।

1- मैच के दौरान अब तक एक ही वीडियो स्ट्रीम होता था लेकिन अगले साल आईपीएल सीजन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मैच के एक साथ कई वीडियो स्ट्रीम होंगे।
2- सभी अलग-अलग कैमरा एंगल से देखे जा सकते हैं। ऐसे में यूजर अपनी पसंद के कैमरा एंगल से मैच देख सकेंगे।
3- मैच के दौरान यूजर्स देश-विदेश में मौजूद अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट होकर मैच का मजा ले सकते हैं। इसे ‘वॉच पार्टी’ का नाम दिया गया है।
4- मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अल्ट्रा हाई डेफिनिशन में होगी। ऐसा आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा।
5- बता दें कि रिलायंस कंपनी अपनी 5जी सर्विस के जरिए आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग को और ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने पर फोकस कर रही है।

Also Read: T-20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के फैंस को बड़ी खुशखबरी, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिटनेस के करीब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version