इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के 32वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए भी पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 2 रनों से हार झेलनी पड़ी। इस पर पंजाब किंग्स के कप्तान KL राहुल ने कहा कि हार को पचा पाना मुश्किल है। पंजाब किंग्स को अंतिम ओवर में सिर्फ चार रनों की जरूरत थी साथ ही आठ विकेट शेष थे, लेकिन कार्तिक त्यागी के ओवर में सिर्फ एक रन बना और दो विकेट गिर गए।





183 ही बना सकी पंजाब किंग्स

राजस्थान रॉयल्स के 186 रन के लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करते हुए पंजाब किंग्स मयंक अग्रवाल (43 गेंदों में 67 रन, 7 चौके, 2 छक्के) और कप्तान केएल राहुल (33 गेंदों में 49 रन, 4 चौके, 2 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी के बावजूद चार विकेट पर 183 रन ही बना सकी।



निकोलस पूरन और ऐडन मार्कराम (नाबाद 26) ने तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर पंजाब को जीत के करीब पहुंचा दिया था, लेकिन जीत नहीं दिला सके। आखिरी ओवर में पूरन और दीपक हुड्डा (0) कार्तिक त्यागी के शिकार बने।रॉयल्स ने युवा बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल (36 गेंदों में 49 रन, 2 छक्के, छह चौके) और महिपाल लोमरोर (17 गेंदों में 43 रन, 4 छक्के, 2 चौके) की तेजतर्रार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 185 रन बनाए थे।अंक तालिक में राजस्थान रॉयल्स की टीम अब पांचवें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version