Viral Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों और उसके पालतू कुत्तों के बीच प्यार ईबोन्डिंग और बातचीत का वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो को बार्केड नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जो एक डॉग वीडियो शेयरिंग कम्युनिटी है। वीडियो में एक प्यारी सी छोटी लड़की और हॉट डॉग को प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया हैं।

बच्ची और डॉग का संगीत कार्यक्रम

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि छोटी बच्ची और उसका प्यारा सा डॉग एक संगीत कार्यक्रम में सम्मिलित हैं। लड़की को अपने प्यारे गिटार, माइक्रोफोन और उसकी चमकदार गुलाबी स्कर्ट के साथ अपने प्रदर्शन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। उसके डॉग को ठीक बगल में बैठा देखा जा सकता है। लड़की के डॉग एक प्यारा सा स्कार्फ पहने और धुनों पर थिरकते हुए काफी पसंद किया जा रहा है।

विक्ट्री साइन और म्यूजिकल नोट

लड़की और उसके डॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसको बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 अप्रैल को शेयर किया गया था। और अब तक इस वीडियो को 99,311 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, “हां हम सिंगिंग सिस्टर्स हैं.” इसके साथ एक Victory Sign इमोजी और एक म्यूजिकल नोट इमोजी दिया गया है।

यह भी पढ़े : Weather News: मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में जारी किया यैलो अलर्ट, इन राज्यों में चलेंगी गर्म हवाएं

यूजर्स कमेंट करने पर मजबूर

लड़की और डॉग की इस प्यारी वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। यूजर्स डॉग और बच्ची द्वारा इस प्यारे परफोर्मेंस को निहारना बंद नहीं कर रहे। इसे अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वह कुत्ता सभी नोटों को पूरी तरह से हिट कर रहा है,” “मैं इस कॉन्सर्ट के लिए टिकट कहां से खरीद सकता हूं?” एक और यूजर ने कमेन्ट किया. तीसरे यूजर ने कमेन्ट किया. “Spotify पर अभी उपलब्ध है?” “ओह वी लव यू, हमें दिखाने के लिए धन्यवाद।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version