Ishan Kishan: ईशान किशन इस समय हरारे में जिंबाब्वे के खिलाफ तीन वनडे सीरीज मैच की तैयारियों में लगे हुए हैं। पहला मैच 18 अगस्त को होगा। शुरुआती मैच से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ने अभ्यास मैदान पर मौजूद एक प्रशंसक के साथ यादगार बातचीत की है। इस बातचीत में पटना के आशीष नाम के शख्स ने खुद को ईशान का बड़ा फैन बताया हैं। बातचीत के दौरान आशीष ने खुलासा किया कि ईशान का घर पटना में उनके आवास से मात्र 5 से 10 किलोमीटर की दूरी पर हैं। लेकिन आशीष की कुछ योजनाएं थी।

पटना के फैन से मिले ईशान

फैन आशीष ने भारतीय विकेटकीपर से मिलने और उनसे बातचीत करने के लिए दो घंटे इंतजार किया। और लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उन्हें ईशान से मिलने का मौका मिला। जब ईशान चेंजिंग रूम में आ रहे थे तो उन्होंने उनसे बातचीत की। आशीष के चिल्लाने के बाद बातचीत शुरू हुई, ‘ईशान भाई’ पटना…पटना… इसके बाद ईशान ने जवाब देते हुए कहा कि सही हैं पाजी, मैं भी पटना से ही हूं। इस तरह दोनों के बीच बातचीत हुई।

Also Read: KKR New Coach: कोलकाता नाइट राइडर्स ने ब्रेंडन मैक्कलुम को अलविदा कर, स्टार चंद्रकांत पंडित को बनाया मुख्य कोच

फैंस के साथ ली‌ सेल्फी

अपने फैन को देखते हुए ईशान किशन उनकी और आगे बढ़ते हैं उनके साथ सेल्फी लेते हैं और बात करते हैं। फैंस कहते हैं कि हम या ईशान किशन और भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए आए हैं और तीनों मैच देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। फैन ने आगे दावा किया कि वह यशस्वी नाम के ईशान के एक दोस्त से भी अच्छी तरह परिचित हैं। अब इस बातचीत की वीडियो को पत्रकार ने यूट्यूब पर शेयर किया है।

Also Read: iphone 14 Pro: आईफोन 14 प्रो में ये होंगी खूबियां, जानें ताजा रिपोर्ट्स

वनडे मैच के बाद टीम इंडिया अपना पूरा फोकस एशिया कप पर लगा रही हैं। भारत अपनी शुरुआती एशिया कप 2022 मुकाबले में 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version