Mouni Roy Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ चेहरे हैं जो खूबसूरती और टैलेंट का एक पूरा पैकेज हैं। इस लिस्ट में एक हसीना टॉप पर है जो टीवी की नागिन बनकर चर्चा में आई लेकिन अब वह बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। अगर टैलेंट को कोई बखूबी बयां करती हैं तो वह है मौनी रॉय। एक्ट्रेस की जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर कड़ी मेहनत कर पार की है। एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन फोटो या वीडियो शेयर करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें (Mouni Roy Photos) शेयर की है जो वाकई देखने लायक है। तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक देख आपकी आंखें फटी रह जाएंगी। आइये देखते हैं इन तस्वीरों में क्या है खास।

बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद हसीन दिखीं मौनी

तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक कलर के बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। मौनी रॉय ने ओपन हेयर और स्मोकी मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मौनी काफी खूबसूरत लग रही हैंl तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में खास बात यह है की ये ब्लैक एंड व्हाइट है। एक्ट्रेस की अदाएं और पोज वाकई देखने लायक है। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं। यही वजह है कि फैंस को भी उनकी तस्वीरों का इंतजार होता है।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

हर लुक में कमाल की लगती हैं मौनी

बता दें की मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ की भूमिका निभाती हुई नजर आईं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में दिखी लेकिन फैंस को ‘जूनून’ काफी पसंद आई।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version