टीम इंडिया को पहली बार वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर हंगमा बरपा हुआ है. सब एक दूसरे पर ताने कास रहे हैं.अब इसी कड़ी में पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान का भी नाम जुड़ गया है.दरअसल, एक दिन पहले पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह से ट्विटर पर गुस्ताखी कर दी .ऐसी गुस्ताखी हरभजन को पसंद कहाँ आने वाली थी. जवाब में हरभजन ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था ‘फिक्सर को सिक्सर.. आउट ऑफ द पार्क. मोहम्मद आमिर चल दफा हो जा.पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान को आमिर पर हरभजन की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं हुई और वह ट्विटर पर हरभजन से उलझ गईं. लेकिन इसके बाद हरभजन ने सुमैरा को ऐसा जवाब दिया, जिससे सुमैरा की बोलती बंद हो गई. सुमैरा खान ने हरभजन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि – रोते हुए हरभजन सिंह. इस गंदी टिप्पणी के लिए पूरे सिख समुदाय को आप पर शर्म आएगी.

इसके बाद हरभजन ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि – उड़ता तीर अपनी तरफ मत मोड़ो… अपना काम करो और बकवास कम करो. अपनी बकवास बंद करो. धर्म को बीच में लाकर गंदा खेल खेलना बंद करो…तुम वहां खुश रहो, हम यहां बहुत खुश हैं. आगे कोई बात नहीं.

हरभजन सिंह और आमिर के बीच क्या हुआ, कैसे भारतीय दिग्गज ने की बोलती बंद

हरभजन के इस जवाब से सुमैरा खान ने चिढ़ते हुए ट्वीट किया – आप ही थे जो हमेशा की तरह इस बकवास चीज को लेकर आए. इसलिए शांत रहिए और मेरे देश की महिला पर अटैक करना बंद करें. और हां एक और बात, नम्रतापूर्ण व्यवहार सीखने के लिए बाबा करतारपुर साहब जाकर दर्शन करें. अंत में आपके साथ वही जो आपने कहा.

अब हरभजन ने जवाब दिया कि – हमें महिलाओं का सम्मान करना मत सिखाइए.. हम यह अच्छी तरह से जानते हैं. बताइए कि आपने आमिर की ओर से इससे पहले कभी ट्वीट किया था? ईमानदारी से कहूं तो मैं यह भी नहीं जानता कि आप कौन हैं. पहले आप ही थे जिन्होंने ट्वीट किया था, मैं नहीं.. आराम करो, मुझे तुम्हारे खिलाफ कुछ भी नहीं है, इसलिए कृपया इससे दूर रहो.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version