SA vs WI T20 WC Match LIVE: आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप का 18वां मैच दुबई के मैदान पर दुनिया की दो धाकड़ क्रिकेट टीमों के बीच अब से कुछ ही देर के बाद खेला जाएगा. इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीम आमने सामने होंगी. गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमों को अपने पहले-पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों ही टीम जीत की पटरी पर लौटने के लिए भिड़ेगी. बहरहाल, दोनों ही टीमों के सामने जीत की कड़ी चुनौती होगी. बता दें कि दोनों ही टीमें टी 20 क्रिकेट की दुनिया में धुरंधर हैं. ऐसे में फैंस आज एक बेहतरीन क्रिकेट की उम्मीद संजोए दोनों ही टीम को जीत की पटरी पर लौटते हुए देखना चाहेगी.

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन

तेंबा बावूमा (कप्तान), क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर),रासी वैन डर दुसें, एडन मार्क्रम, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, वियान मुल्डर, केशव महाराज, कगिसो रबादा, एनरिक नोर्खिया और तबरेज शम्सी.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन

लेंडल सिमंस, एविन लुईस, क्रिस गेल, रोस्टन चेज, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), किरोन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसेल, अकील हुसैन, ओबेड मैकाय और रवि रामपाल.

अफगानिस्तान ने स्काटलैंड की टीम को 130 रनों से हराया

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के 17वें मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने 130 रनों से स्काटलैंड की टीम को हराकर शानदार आगाज किया है. दरअसल, शारजाह के मैदान पर अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. अफगानिस्तान के कप्तान मो. नबी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए. वहीं, जवाबी बल्लेबाजी करने उतरी स्काटलैंड की टीम 10.2 ओवर में महज 60 रन बनाकर आलआउट हो गई.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version