Animal Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के बेहद फनी और क्यूट वीडियो वायरल होते दिखाई देते हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनमें सबसे ज्यादा कुत्ते और बिल्ली के वीडियो पसंद किए गए हैं। आजकल ज्यादातर लोग बिल्लियों को पालतू जानवर के रूप में पालना पसंद करते हैं। साथ ही बिल्लियों की हरकतें भी देखने लायक होती हैं। इसी बीच दो बिल्लियों की एक प्यार भरी वीडियो छाई हुई है। जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले और भूरे कलर की दो बिल्लियां कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं। इन दोनों में इतना प्यार है कि उनकी पूंछ भी आपस में लिपटी हुई है। इस वीडियो को Buitengebieden नाम के इस ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो की कैप्शन में लिखा है Close Friends… वीडियो में इन दोनों का प्यार देखकर यूजर्स भी इनकी तारीफ कर रहे हैं।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1542625256405454850?s=20&t=DciZvi1Iq0V4jeNEbGLUkg

Viral Video: Animal Viral Video: मासूमियत के साथ गोद में जा छिपा बंदर का बच्चा, देखे वायरल वीडियो

इन दोनों बिल्लियों को देखकर ऐसा लगता है कि यह दोनों कपल हैं और एक दूसरे से प्यार जता रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है मैं पूछ लपेट प्यार करता हूं। हमें युद्ध ने कमेंट में लिखा हैं मुझे प्यार है कि वे एक दूसरे में चलने में कैसे बदल जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version