NZ vs SL T20 WC 2022: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आज न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 65 रनों से हराकर 2022 टी20 विश्व कप के सुपर-12 चरण के ग्रुप 1 में अपनी बढ़त बनाए रखी। कप्तान केन विलियमसन के टॉस जीतने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद एक समय में 3 विकेट पर 15 रन पर सिमटने के बावजूद, ग्लेन फिलिप्स की 64 गेंदों में 104 रन की मदद से टीम की पारी के बावजूद, ब्लैककैप्स ने 7 विकेट पर 167 रन बनाए। लक्ष्य का बचाव करने के लिए, न्यूजीलैंड ने ट्रेंट बोल्ट की मदद से श्रीलंका को 102 रन पर आउट कर दिया, बोल्ट 13 रन देकर 4 विकेट, मिशेल सेंटनर और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए।

Also Read: Virat Kohli: बॉर्डर पार से आया कोहली के लिए शानदार गिफ्ट, Video देख आप भी हो जाएंगे कायल

ग्लेन फिलिप्स (Glen Phillips) ने मनाया शानदार जश्न

61 गेंदों में, फिलिप्स ने महेश थीक्षाना को मिडविकेट की ओर एक चौका मारने के बाद 100 रन बनाए। फिलिप्स ने उपलब्धि हासिल करने के बाद शानदार जश्न मनाते हुए छलांग लगाई। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग 11

फिन एलन, डेवोन कॉनवे , केन विलियमसन (C), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

श्रीलंका की प्लेइंग 11

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (C), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, लाहिरु कुमारा, कसुन रजिथा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version