Viral News: आपने दुनिया की एक से बढ़कर एक हैरान करने वाली खबरों के बारे में पढ़ा होगा और देखा होगा लेकिन हम दावे से कह सकते हैं जैसी आज हम आपके लिए खबर लेकर आए हैं। उसे जानने के बाद आपका सिर न चकरा जाए तो कहना , दुनिया एक बड़े देश में एक बेहद शानदार ऑफर निकाला गया है। जिसमें बताया गया है कि, अगर आप अपने अंतिम संस्कार में जीते-जी शामिल होते हैं तो आपकी तमाम परेशानियां ऐसे ही खत्म हो जाएंगी। जी हां लेकिन इसके लिए लोगों को 47 लाख जैसी बड़ी कीमत अदा करनी पड़ेगी।

पैसे देकर जिंदा दफन हो रहे लोग

आपको बता दें, लोग इतने पैसे देकर जिंदा दफन होने को भी तैयार हैं। इस खबर को पढ़कर आपका सिर चरूर चकरा गया होगा। आपको बता दें, ये ऑफर रूस की एक कंपनी लेकर आयी है। जो कि, दावा कर रही है कि, वो लोगों को जिंदा दफन करके एनजाइटी, डिप्रेशन जैसी बीमारियों से बाहर निकलने का मौका दे रही है।

कंपनी ने दिया अजीब ऑफर

कंपनी के मालिक याकातेरिना प्रीओब्राज़ेंस्काया ने इसका एलान किया है। उन्होने इस अजीबो-गरीब घोषणा को जारी करते हुए कहा कि,’जो उनके ग्राहकों को नई प्रतिभाओं और मानसिक क्षमताओं की खोज करने और अंतिम संस्कार के उनके भय और चिंताओं से निपटने में मदद करने का वादा करता है।’

वजह आपके होश उड़ा देगी

इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर देते हुए बताया कि, ये ऑफर दो तरह के लोगों के लिए है।पहला “ऑनलाइन अंतिम संस्कार”, जो लगभग 47 लाख रूपए में आपको पड़ेगा। इस ऑफर में “भय और चिंताओं के लिए तनाव चिकित्सा” को दूर किया जाएगा। वहीं, दूसरा ”पूर्ण विसर्जन” अंतिम संस्कार है, जिसमें लोगों को 5 घंटे तक कब्र में रखा जाएगा। हैरानी की बात ये है कि कई सारे लोग हैं जो कि, 47 लाख रूपए जैसी बड़ी रकम देकर अपने जीते जी अपना अंतिम संस्कार कराना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

कंपनी का दावा है कि, वो इसे थेरेपी की तरह लेकर आयी है। इस अनोखे ऑफर को लाने वाली कंपनी का नाम Prekated Academy है। इस अजीब से ऑफर को देने वाली कंपनी के मालिक याकातेरिना प्रीओब्राज़ेंस्काया का कहना है कि, किसी भी जिंदा इंसान को बिल्कुल सुरक्षित रूप से दफन किया जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version