PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच सीरीज का आज तीसरा दिन मुल्तान के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच जीतने के लिए पाकिस्तान टीम को अभी भी 281 रनों की जरूरत है। लेकिन आज जब पाकिस्तान टीम ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की तब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पाकिस्तान टीम के दूसरी पारी के पहले ही ओवर में कमाल की गेंद डालकर मोहम्मद रिजवान का विकेट लिया। एंडरसन ने जिस गेंद पर विकेट झटका उस गेंद की हर तारीफ हो रही है और विकेट का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

एंडरसन ने फेंकी कमाल की गेंद

इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंदों में अभी भी वही धार है। 40 साल के इस गेंदबाज ने अभी तक अपनी उम्र को क्रिकेट पर हावी नहीं होने दिया है। दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन इस गेंदबाज ने एक बार फिर वही कर के दिखाया जिसके लिए इन्हें जाना जाता है। एंडरसन की शानदार गेंद को पाक टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान बिल्कुल भी नहीं समझ पाए और बोल्ड हो गए। रिजवान का रिएक्शन ही बता दे रहा है गेंद कितनी शानदार थी। जेम्स एंडरसन के इस वीडियो ने कमाल कर दिया है और खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: NAVDEEP SAINI: गेंदबाजी छोड़ बल्लेबाज बन गया यह भारतीय खिलाड़ी, टेस्ट मैच में ठोक डाले 7 गेंदों में 32 रन, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/fariaawan5/status/1601847359973064704

पाकिस्तान टीम को मिला 355 रनों का लक्ष्य

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम को 355 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली और दूसरी पारी में 281 और 275 रन बनाए। तो वहीं पाकिस्तान की टीम ने अपनी पहली पारी में 202 रन बनाए थे। 355 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने अबतक 3 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना ली है और अभी पाक टीम के पास 7 विकेट बचे हैं। तो वहीं इंग्लैंड टीम को मैच जीतने के लिए 7 विकेट की जरूरत है।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version