पाकिस्तान (Pakistan) के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने वेस्टइंडीज (West Indies)  के खिलाफ अपने केरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उन्होंने महज 19 रन देकर 4 विकेट झटके। पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में 120 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। मैच के दौरान सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिला। पाकिस्तान की पारी के दौरान एक फैंस अचानक दौड़ता हुआ पिच पर बल्लेबाज के सामने जाकर खड़ा हो गया। इसके बाद कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा।

दरअसल, पाकिस्तान की पारी के 39वें ओवर के शादाब खान (Shadab Khan) स्ट्राइक पर थे। वेस्टइंडीज के एंडरसन फिलिप गेंदबाजी छोर पर थे। फिलिप ने अपने रनअप से क्रीज से आगे निकल चुके थे, तभी एक शख्स को शादाब की ओर आते देख रुक गए। उस व्यक्ति ने शादाब के सामने जाकर उन्हें सैल्यूट किया। इसके बाद शादाब ने उस शख्स को गले लगा लिया। गले गलने के बाद वह शख्स अपने दोनों हाथों को हवा में लहराते हुए वापस चला गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग शादाब की तारीफ कर रहें है। 

यह भी पढ़ें:

ऐसा रहा मैच का हाल

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में 120 रनों से हराया। इस जीत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने 2-0 की बढ़त बना ली है। मुल्तान में खेले गए दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 275 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी वेस्टइंडीज की टीम 155 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने सिर्फ 19 रन देकर 4 विकेट चटकाए और ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version