बीसीसीआई का एक प्रतिनिधि दल अगस्त के तीसरे सप्ताह तक दुबई पहुंच कर सारे स्थानों और अन्य सुविधाओं का एक निरक्षण करेगी है। आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होने वाला है।

गल्फन्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई की टीम में बृजेश पटेल, हेमांग अमीन, और आईपीएल के सीओओ शामिल होंगे। वे काम शुरू करने से पहले छह दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

पटेल ने सोमवार को कहा, “हमें संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल आयोजित करने के लिए सरकार से आधिकारिक अनुमति मिली है।”

“भारत में प्रचलित COVID-19 की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, IPL GC ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में टूर्नामेंट का कराने फैसला लिया था और सभी मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे जो सरकार की आवश्यक मंजूरी के अधीन हैं। “बीसीसीआई ने पहले 2 अगस्त को उनकी गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था।

बीसीसीआई, जिसने चाइन मोबाइल कंपनी विवो के साथ अपने अनुबंध को निलंबित कर दिया है, ने भी थर्ड पार्टीज से अपने एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट जारी किए हैं।

“भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल या लीग) के लिए संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने वाले शीर्षक प्रायोजन अधिकार (अधिकार) प्राप्त करने में अपनी रुचि (ईओआई) व्यक्त करने के लिए तीसरे पक्ष को आमंत्रित करता है। 19 सितंबर, 2020 से 10 नवंबर, 2020 तक, “रिलीज ने कहा।

विज्ञप्ति में कहा गया है, “अधिकार 18 अगस्त, 2020 से 31 दिसंबर, 2020 तक की अवधि के लिए उपलब्ध हैं।”

ईओआई जमा करने की अंतिम तिथि 14 अगस्त है जबकि नए प्रायोजकों पर अंतिम फैसला 18 अगस्त तक लिया जाएगा।

Share.
Exit mobile version