सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अपने बेहतरीन फीच्रस की वजह से खूब सूर्खियां बटोर रहा है। । दक्षिण कोरियाई की कंपनी सैमसंग इस फोन के मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन भारत में लॉन्च किया है। सैमसंग पहले से ही सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के साथ-साथ देश में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के लिए प्री-बुकिंग कर रहा है। अमेजॉन ने पहले ही जानकारी देते हुए बताया है कि, फोन 28 अगस्त से भारत में कंपनी के द्वारा सेल किया जाएगा।
आपको बता दें सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के मिस्टिक ब्लू कलर की पहली बार झलक दक्षिण कोरिया के दूरसंचार ऑपरेटर एसके टेलीकॉम की वेबसाइट पर दिखी थी। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 आपको कई वेरिएंट में मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की भारत में कीमत आपको 77,999 रूपये चुकानी पड़ेगी। फोन को देश में तीन कलर्स में पेश किया जाएगा। लेकिन इसके लिए आपको Samsung.com पर प्री-बुकिंग करानी पड़ेगी।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 7 हजार रूपये का फायदा होगा। इसके साथ ही अगर आप एचडीएफसी बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं तो आपको गैलेक्सी नोट 20 की खरीद पर 6,000 रूपये का फायदा होगा।Samsung Galaxy Note 20 के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको फोन डुअल-सिम के साथ मिलेगा। इसके साथ ही आपको फोन में 6.7 इंच के फुल-एचडी + इन्फिनिटी-ओ सुपर AMOLED + फ्लैट डिस्प्ले मिलेगी।


सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में 256GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा रही है। फोन 4 जी सपोर्ट के साथ एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी के साथ आपको मिलेगा। इसके साथी इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
कैमरों की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 64-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है। शामिल है। जिससे आप शानदार फोटो क्लिक कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version