भारत और न्यूजीलैंड के बीच में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में राहणे और पुजारा को खराब बल्लेबाजी करने का खामियाजा उठाना पड़ सकता है। पिछले काफी समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे यह दोनों बल्लेबाज ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे हैं पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में जल्द ही पवेलियन लौट गए।

आपको बता दें कि पुजारा ने पहली पारी में 26 जबकि दूसरी पारी में 22 रन बनाए। पहली पारी में उन्हें टिम साउदी ने आउट किया। वहीं दूसरी पारी में काइल जेमिसन ने उन्हें अपना शिकार बनाया। पहले टेस्ट में बतौर कप्तान खेल रहें राहणे का हाल भी कुछ पुजारा के जैसे ही रहा। उन्होंने पहली पारी में 35 जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन बना सके। पहली पारी में उन्हें टिम साउदी ने जबकि दूसरी पारी में बाएं हाथ के स्पिनर ऐजाज पटेल ने आउट किया। 2017 से अजिंक्य रहाणे घर में 28 में से 20 बार स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ आउट हुए हैं।

यह भी पढ़े- दुनिया के तमाम देशों में कोरोना संक्रमण के मामलों में आई तेजी, नए वेरिएंट ने सभी सरकारों की बढ़ाई चिंता

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली दूसरी टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली वापसी कर रहे हैं ऐसे में सवाल यह हैं कि आखिर वह किस की जगह वापसी करेंगे? क्योंकि पहले मैच में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर लगातार दोनों पारियों में शतक और अर्थशतक लगाकर अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में क्रिकेट एक्सपर्ट की माने तो दूसरे टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे या पुजारा दोनों में से किसी एक को बाहर रहना पड़ सकता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version