Rishabh Pant Gifts His Champagne Bottle to Ravi Shastri: भारत और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर मैच और सीरीज़ दोनों ही अपने नाम कर लिए। ऋषभ पंत ने इस मैच में 113 गेंदों में नाबाद 125 रनों की शानदार पारी खेली। ऋषभ पंत की इसी शानदार पारी बदौलत ही भारत ने इस मैच में इंग्लैंड पर जीत दर्ज की।

पूर्व हेड कोच के साथ पंत की मस्ती

ऋषभ पंत को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया और इस अवॉर्ड में ऋषभ पंत को मिली शैम्पेन बॉटल, अब ऋषभ पंत अवॉर्ड के तौर पर मिली इसी शैम्पेन बॉटल को मैच के बाद भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को गिफ्ट करते हुए नज़र आए। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:Interesting Fact About Rishabh Pant Centuries: क्या आप जानते हैं ऋषभ पंत के सभी शतकों में एक चीज रही है कॉमन?

पंत ने जीता फैंस का दिल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में 24 वर्षीय ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाज़ी से सभी का दिल जीत लिया। बड़े से बड़े दिग्गज भी पंत की इस पारी की तारीफ कर रहे हैं। अब मैदान पर तो पंत ने अपनी बल्लेबाज़ी से सबका दिल जीता ही बल्कि मैदान के बाहर भी मैच के बाद पंत ही छाए हुए थे। दरअसल मैच के बाद ऋषभ पंत भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए। इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

सेरेमनी के बाद हुई पंत की सेरेमनी

मैच के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी सीरीज़ जीत की खुशी में जश्न मनाते हुए नज़र आए। कप्तान रोहित शर्मा भी शैम्पेन की होली खेलते हुए दिखाई दिए।

शैम्पेन सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। पंत भी जमकर जीत का जश्न मनाते हुए नज़र आए।

ये भी पढ़ें:IPL Window in ICC FTP: आईपीएल को मिली अलग विंडो तो डर गया पाकिस्तान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version