Ek Villain Returns: दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और हॉट तस्वीरों के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती है। इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में जबरदस्त जुटी हैं। हाल ही में, दिशा और तारा सुतारिया का फोटोज और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस के बीच नजर आ रही है और फिल्में के प्रमोशन कर रही है।

एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में जुटी एक्ट्रेस

दिशा और सारा अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्ट’ के प्रमोशन के सिलसिले में पूणे के एक मॉल में पहुंची थीं, जिसका वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज साझा किया है। वीडियो में दिख रहा है कि वो एक मॉल में नजर आ रही हैं और फैंस उन्हें चारों तरफ घेरे हुए हैं। वहीं फैंस दोनों एक्ट्रेस को अपने बीच पाकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और दोनों की कई तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरें में एक्ट्रेस कातिलाना पोज दे रही हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस

दिशा और तारा तस्वीरें और वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है। दिशा और तारा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों काफी ज्यादा खुश हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट अभी तक 13 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर भाभी ने लगया हॉटनेस का तड़का, देखते ही रह गए लोग

‘एक विलेन रिटर्न्स’ की पूरी कास्ट  

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के कास्ट की बात करें तो दिशा पटानी और तारा सुतारिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘एक विलेन’ की स्क्वील है। वहीं ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें- President Election 2022: कैसे होते हैं राष्ट्रपति के चुनाव, सांसदों विधायकों का इतना होगा वोट मूल्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version