Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी स्टेज डांस सर अनु चौधरी (Annu Chaudhary) अपने डांस मूव्स से हमेशा धमाल मचाते रहती हैं। उनके डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि आए दिन उनके डांस कॉन्सर्ट में खचाखच भीड़ लगी हुई रहती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह युवाओं के दिल की धड़कन बन रही है। इतना ही नहीं कई लोग तो उनके डांस की एक झलक देखने के लिए अपना सब कुछ लुटाने को तैयार रहते हैं।

https://youtu.be/O0miYiQ4F24

अगले कई बार अनु चौधरी के धमाकेदार डांस देखे होंगे लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कई मायनों में बिंदास और खास है।क्योंकि यहां अनु हरियाणवी सिंगर सत्तो गुर्जर के साथ तू बनजा बलम सपेरा थिरकती नजर आ रही हैं।

बता दें कि सत्तो गुर्जर का यह गाना वैसे ही हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देता है और अगर बात को किसी शादी या पार्टी की तो यह गाना सुनने को मिलता है। ऐसे में जब इस गाने पर अनुज चौधरी ने अपनी कमर लचकाई तो माहौल कुछ और ही बन गया। लाल सूट में अनु एकदम बवाल लग रही हैं। अनु की इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अनु चौधरी के डांस का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि लोग खुद उनका डांस देखते-देखते नाचने लग जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version