भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, सौरव गांगुली को सीने में दर्द हो रहा था। जिसकी वजह से उन्हें कोलकाता के वूडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिम में बिगड़ी हालत

सौरव गांगुली जिम में वर्कआउट कर रहे थे, उसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और उनकी हालत बिगड़ गई। सौरव गांगुली की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने कहा है कि, गांगुली को कार्डियक अरेस्ट हुआ है जिसकी वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की जायेगी। इस समय उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सौरव गांगुली खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं। डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा।

गांगुली के फैंस को लगा झटका

जैसे ही ये खबर फैली वैसे ही उनके फैंस दुआएं करने लगे और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सौरव गांगुली के अच्छे स्वास्थ्य के लिये प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया है।

सौरव गांगुली भाजपा में हो सकते हैं शामिल

आपको बता दें, गांगुली बुधवार को अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स गए थे। यहां उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान वह ठीक दिख रहे थे। इसके साथ ही पिछले हफ्ते वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मिलने गए थे। जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे। कि, सौरव गांगुली भाजपा मे शामिल हो सकते हैं। क्योंकि बंगाल मे विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में भाजपा ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिये सौरव गांगुली को चुनावी मैदान में उतार सकती हैं। हालांकि इस खबर पर भाजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। चुनाव है तो कुछ भी हो सकता है। लेकिन जिस तरह से आज सौरव गांगुली की तबियत बिगड़ी है। उससे उनके फैंस काफी दुखी हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version