भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के हार्ट की सर्जरी हुई है। सर्जरी के द्वारा सौरव गांगुली के हार्ट में स्टेंट डाला गया है। शनिवार की सुबह जिम करते हुए सौरव गांगुली की अचानक तबियत बिगड़ गई थी। जिसकी बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी सर्जरी की गई।


कैसी है गांगुली की हालत?
आज सुबह जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक सौरव गांगुली की तबीयत ठीक बताई जा रही है। कल 3 बजे के करीब उनका दिल का छोटा सा ऑपरेशन किया गया था। सौरव गांगुली के तीन आर्टरी में ब्लॉकेज थी। जिसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया है। सौरव गांगुली की स्थिति खतरें के बाहर बताई जा रही है। उनकी हालत को देखते हुए ही एक और एंजियोप्लास्टी करने के बारे में फैसला लिया जाएगा। आपको बता दें, सौरव गांगुली का इलाज डॉ सरोज मंडल, डॉ सौतिक पंडा और डॉ सप्तर्षि बासु की निगरानी में किया जा रहा है।


फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ
अस्पताल ने कहना है कि, सौरव गांगुली अभी डॉक्टरों की गहन निगरानी में और जरूरत के मुताबिक उनका उपचार किया जा रहा है। सौरव गांगुली की अचानक से बिगड़ी तबियत से उनके फैंस काफी दुखी हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। अचानक से बिगड़ी सौरव गांगुली की तबियत ने उनके चाहने वालों को बड़ा झटका दिया है। आम हो या खास गांगुली के ठीक हाने का इंतजार कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version