T-20 World Cup: इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर टीम इंडिया को बड़ी राहत मिलने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के हवाले से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के जल्द ही फिट होने का दावा किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जसप्रीत बुमराह की फिटनेस अब बेहतर है। बीसीसीआई को t20 वर्ल्ड कप से पहले जसप्रीत बुमराह के ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लेने की पूरी उम्मीद है।

टी-20 सीरीज तक पूरी तरह फिट

टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब जसप्रीत बुमराह कमर के पुराने दर्द से उबरने की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए। हालांकि अब उनकी फिटनेस अच्छी बताई जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे। जसप्रीत फिलहाल एनसीए में ही है और अपनी फिटनेस को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read: Asia Cup 2022: दोबारा आमने सामने हो सकती है भारत और पाकिस्तान की टीम, देखिए एशिया कप की पॉइंट टेबल

हर्षल पटेल भी फिटनेस पर काम कर रहे

जसप्रीत बुमराह के साथ-साथ हर्षल पटेल भी एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। लेकिन हर्षल पटेल की फिटनेस को लेकर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया। अब एशिया कप में जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभाल रहे हैं। जसप्रीत बुमराह और हर्षित पटेल के फिट होने के बाद टी-20 वर्ल्ड कप की टीम से आवेश खान को बाहर किया जाएगा।

Also Read: Maruti Alto K10 खरीदने से पहले ये 5 बातें जरूर जान लें, होगा बड़ा फायदा

बता दे कि जसप्रीत बुमराह तीनों की फॉर्मेट में टीम इंडिया के नंबर वन गेंदबाज है। एशिया कप से बाहर होने के बाद फैंस को जसप्रीत बुमराह की टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का डर सता रहा था लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद सभी फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version