Eng Vs NZ: क्रिकेट के मैदान से रोमांचक नजारे सामने आते रहते हैं। जिन्हें देख हंसी रुक नहीं पाती है। एक ऐसा ही नजारा इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हेडिंग्ले में खेले जा रहे टेस्ट मैच में सामने आया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की ओर से डेरिल मिशेल ने शानदार शतक जड़ा। वे 227 गेंदों पर 109 रन बनाकर खेल रहे थे। लंच होने ही वाला था कि 116वें ओवर की पांचवी गेंद पर मिशेल ने जैक लीच के गेंद पर छक्का मारना चाहा, लेकिन बॉल बल्ले पर ठीक से आई नहीं और गेंद बाउंड्री की ओर उड़ी तो कप्तान बेन स्टोक्स ने दौड़ गला दी।

स्टोक्स ने पकड़ा शानदार कैच 

बेन स्टोक्स बॉल की ओर देखते हुए बाउंड्री की ओर दौड़े, तो दर्शक उत्साहित हो गए। इस दौरान कुछ दर्शक बर्गर खा रहे थे, तो कुछ बीयर पी रहे थे। सस्पेंस बढ़ गया कि आखिर स्टोक्स ये कैच कर पाएंगे या नहीं। जो जैसा ही था वैसा ही रह गया.. इतने में स्टोक्स ने पीछे की ओर देखते हुए बाउंड्री से पहले ही शानदार कैच को पकड़ लिया।

स्टोक्स के कैच लेते ही फैंस खुशी से झूम उठे। बर्गर खाने वाले दर्शकों का निवाला भी उतर गया। इंग्लैंड क्रिकेट की ओर से इसे स्लो मोशन में शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: PCB अपने स्टार प्लेयर्स को विदेशी लीग खेलने से रोकने के लिए दे रहा ये लालच 

जैक लीच ने लिए 5 विकेट 

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 117.3 ओवर में 329 रन बनाए। डेरिल मिशेल ने शानदार शतक लगाया। टॉम बंडल ने 55 रन और टिम साउदी ने 33 बनाए। इंग्लैंड की ओर से जैक लीच ने पहली बार 5 विकेट चटकाए। वहीं स्टुअर्ट ब्रॉड ने 3 विकेट झटके। 

यह भी पढ़ें: Kapil Dev: ख़राब फॉर्म को लेकर वोरट कोहली और रोहित शर्मा पर जम कर बरसे कपिल देव, दोनों को दी ये सलाह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version